24 July, 2015

मेरे ब्लॉग की शुरुआत

मेरे सभी प्रिये मित्रों को मेरा प्रणाम, आशा है आप सभी अच्छे होंगे।


पिछले कुछ समय से मैं एक ब्लॉग बनाने के बारे में सोच रहा था लेकिन confuse था की topic क्या चुनूं , जिसके जरिये आप लोगों की कुछ मदद भी कर सकूँ और internet से कुछ सीख भी सकूँ। ओर आज इसी सोच को अंतिम रूप देने के लिए मैंने ये ब्लॉग बातें काम की  शुरू किया। 

इस ब्लॉग को शुरू करने के लिए मैं सबसे पहले गोपाल मिश्रा जी का धन्यवाद करना चाहूंगा जिन्होंने  इस ब्लॉग को शुरू करने के लिए मेरी बहुत मदद की। पिछले कई दिनों से मैं उनके ब्लॉग  http://www.achhikhabar.com/ को follow कर रहा हूँ। उनके जरिये ही मुझे इस ब्लॉग को बनाने का idea आया। गोपाल जी के इस  ब्लॉग के जरिये ही मुझे यह बात सीखने को मिली कि इस संसार में कोई भी काम करना मुश्किल नहीं जरुरत है तो बस जुनून की और जो काम आप करना चाहते हैं उसके बारे में सही जानकारी की।

मैं एक बार फिर से धन्यवाद करना चाहूंगा गोपाल मिश्रा जी का जिनकी प्रेरणा से मैं यह ब्लॉग शुरू कर पाया।

प्यारे दोस्तों जल्द ही इस ब्लॉग के अगले पोस्ट के साथ आपकी सेवा में हाजिर होऊंगा।
आपका दोस्त रमजोत सिंह



अगर आपके पास भी हिंदी में कोई ऐसा लेख या जानकारी है जिसे हम इस ब्लॉग में पोस्ट कर सकते  हैं , तो हमें अपना लेख या जानकारी अपनी पासपोर्ट साइज़ फोटो के साथ bateinkamki@gmail.com पर मेल करें पसंद आने पर हम आपके लेख को आपकी फोटो के साथ इस ब्लॉग में Publish करेंगे।  अगर आप इस ब्लॉग के बारे में कोई सुझाव देना चाहते हैं तो भी ऊपर दिए गए ईमेल पते पर अपना सुझाव भेज सकते हैं। धन्यवाद !

1 comment:

  1. bohot he acha post hai or information bhi achi hai
    https://healthypot.in/

    ReplyDelete